TikTok Similar Indian App | Apps Like TikTok In India | Tiktok Alternative Indian App

TikTok se badhiya app


आज के इस पोस्ट में मैं आप सबको बताने वाला हूं टिक टॉक से बेस्ट ऐप कौन सा है





1. Mitron App

 एक मुक्त लघु वीडियो और सामाजिक मंच है जो भारत के बेंगलुरु से बाहर स्थित है।  यह लोगों को हमारे हल्के हास्य के विषय के साथ अपने अभिनव वीडियो इनलाइन दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।  मित्रोन उपयोगकर्ताओं को अपने वीडियो बनाने, संपादित करने और साझा करने के लिए एक आसान और सहज इंटरफ़ेस प्रदान करता है, और एक ही समय में दुनिया भर में शीर्ष वीडियो के एक पुस्तकालय के माध्यम से ब्राउज़ करता है।










 मित्रोन में हमारा मिशन एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनाना है, जहाँ लोग आकर दुनिया भर के लोगों द्वारा पोस्ट किए गए छोटे-छोटे वीडियो के साथ मनोरंजन कर सकें और साथ ही साथ लोगों को अपने वीडियो साझा करने और बनाने के लिए एक सामाजिक प्रोत्साहन भी बना सकें।



2. Chingaari app


India ka Naya TV, लोगों द्वारा टीवी, लोगों के लिए।  अब हर कोई एक स्टार हो सकता है।









 ★ चिंगारी भारत apps का सबसे अच्छा ऐप - भारत में बनाया गया - सामाजिक ऐप है
 जिस्म 1,00,000 यूजर्स की शेयरिंग, चैटिंग और दोस्ती का रिश्ता है ★

 # चिंगारी में, आपको कई अद्भुत वीडियो मिलेंगे:
 丨 ट्रेंडिंग न्यूज़ 丨 news मनोरंजन समाचार 丨 😂 मजेदार वीडियो 丨 🔥
 丨 वीडियो गाने es es इच्छाएं 💗 प्यार उद्धरण 🎵 丨 स्थिति वीडियो 🎵
 丨 सुप्रभात night शुभ रात्रि 丨 Shayaris 丨 morning क्लिप्स |  memes 丨

 अब तक, 10,000+ निर्माता हर रोज हमारे प्लेटफॉर्म का उपयोग करके मनोरंजक सामग्री बना रहे हैं।

 सितारे की तरह चमकें

 आपकी जगमगाती प्रतिभा के साथ दुनिया को आग लगाने के लिए आपका नया नया चरण, व्हाट्सएप स्टेटस, वीडियो, ऑडियो क्लिप, जिफ़ स्टिकर और फ़ोटो के साथ रचनात्मक रहें।

 आधुनिक भारत की तेजी से बढ़ती आवश्यकताएं

 आधुनिक भारत की तेजी से बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए कस्टम-डिज़ाइन किए गए चरण का अनुभव करने के लिए हमसे जुड़ें।

 कई भाषाओं में उपलब्ध है
 इंग्लिश हिंदी हिंदीাালা ব ુ मराठी गुज़राती पजाबी യ் മലയാংം

 आओ, बनाएँ और साझा करें
 अपने पसंदीदा वीडियो खोजें, फ़ीड के माध्यम से ब्राउज़ करें, रचनात्मक बनें और अपने दोस्तों और परिवार के साथ तुरंत साझा करें।


3. Roposo App

रोपोसो - मेड इन इंडिया, भारत के लिए।  10+ भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है









 रोपोसो भारत का पसंदीदा वीडियो निर्माण और साझाकरण ऐप है।  मेड इन इंडिया, भारत के लिए।  आप हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, गुजराती, पंजाबी, मराठी, बंगाली, मलयालम, ओडिया और असमी में रोपोसो ऐप का उपयोग कर सकते हैं।

 भारत के सबसे अच्छे ऐप को डाउनलोड करने के लिए, आप फैशन, कॉमेडी और चुटकुले, होममेड हेल्थकेयर समाधान, मनोरंजन, गायन, खेल, समाचार और कई अन्य प्लेटफार्मों पर 25+ से अधिक व्हाट्सएप स्थिति पर वीडियो और चित्र साझा कर सकते हैं।

 लघु वीडियो निर्माण और वीडियो फिल्टर, GIF स्टिकर और प्रभाव का उपयोग करके आसान फोटो संपादन के लिए रोपोसो डाउनलोड करें जो आपको धीमी-मो, समय-चूक में वीडियो बनाने में मदद करते हैं, प्राकृतिक प्रकाश, स्टूडियो लाइट, समोच्च प्रकाश, मंच और मंच मोनो लाइट के साथ पोर्ट्रेट करते हैं।  फिल्टर जोड़ें, अपनी पोस्ट के साथ रचनात्मक!  वीडियो, फ़ोटो, चित्र संपादित करें और अपने वीडियो / फ़ोटो को ट्रेंडिंग बनाने के लिए ट्रेंडिंग स्टिकर और फ़िल्टर जोड़ें!  व्हाट्सएप और व्हाट्सएप स्थिति पर इन वीडियो को सही हैशटैग का उपयोग करके साझा करें।  लाइक और व्यू को तुरंत बढ़ाएं!

 मज़ेदार अभिवादन और शुभकामनाओं के साथ दिलचस्प स्टैंड-अप कॉमेडी वीडियो और फ़ोटो सहित अनगिनत मूल मनोरंजन का आनंद लें और उन्हें भारत में एक विशाल दर्शकों के बीच वायरल करें।  व्हाट्सएप, व्हाट्सएप स्टेटस और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और फोटो पर अपने पसंदीदा कॉमेडी ट्रेंडिंग को डाउनलोड / सेव / शेयर करें।

 हमारे पास चैनल हैं:

 हाहा तव:
 भारत के पसंदीदा ऐप पर HAHA Tv की प्रफुल्लित करने वाली दुनिया में हँसें और कॉमेडी वीडियो खोजें।  जीवन में इतना हास्य, मज़ाक और मजाक के साथ, कभी एक नीरस दिन भूल जाओ!  सांता-बंता से, gf-bf, वकील, छात्र-शिक्षक, पति-पत्नी, पिता-पुत्र, विवाह चुटकुले, मजेदार बातें और अधिक भयानक चुटकुले- Haa Tv यह सब है!

 भक्ति:
 यह दुनिया भर के सभी धर्मों का एक समुदाय है, जो फ़ोटो, वीडियो और कहानियों के माध्यम से अपनी समृद्ध विविधता को साझा और खोज रहा है।  आप पूरे भारत के उपयोगकर्ताओं से आरती, भजन, पाठ, अरदास, प्रार्थना, नामजप, मंत्र, श्लोक, धार्मिक कार्यक्रम की जानकारी, स्तोत्र, दैनिक दर्शन प्राप्त कर सकते हैं!  हर दिन अपने पसंदीदा भगवान की नई भक्तिपूर्ण तस्वीरें, वीडियो, कहानियां और जानकारी प्राप्त करें।  भारत के विभिन्न हिस्सों से नई भक्तिपूर्ण तस्वीरें, भारतीय त्योहारों, अनुष्ठानों और प्रथाओं से संबंधित वीडियो प्राप्त करें।  भारत के अन्य भक्तों के साथ बातचीत करने के लिए।  किसी भी भगवान के वॉलपेपर ढूंढें और इसे दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें!  सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करके परिवार और दोस्तों के साथ भारत के पसंदीदा ऐप से अपनी पसंदीदा फ़ोटो और वीडियो डाउनलोड करें और साझा करें।

 अच्छा लग रहा है अच्छा लग रहा है:
 हम जो भी भाषाएं प्रदान करते हैं, उनमें से कोई भी हो- हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, गुजराती, मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु या बंगाली- आप जिस भी भाषा में चाहें अच्छा दिखना और अच्छा महसूस करना चाहते हैं!  यह चैनल आपको आपके और आपके परिवार के लिए सबसे अच्छा घर का बना स्वास्थ्य समाधान पेश करके एक स्वस्थ जीवनशैली का सबसे अच्छा सुझाव देता है!  यह आयुर्वेदिक, होम्योपैथिक या बस घर पर बने समाधान हो।  पेट की ख़राबी से लेकर हेयरकेयर और स्किनकेयर के घोल तक, अपने फ़ोन पर अपने दाड़ी माँ के गले लगाइए!  अब भारत के पसंदीदा देसी ऐप से दोस्तों के साथ देसी टिप्स डाउनलोड करें और साझा करें!  अपने फोन पर सबसे आसान दिखने वाले अच्छे सुझाव प्राप्त करें।  आपकी त्वचा और शरीर की समस्याओं के लिए देसी घोल, घर पर बने घोल से देखभाल करते हैं!

 धड़कता है:
 केवल हमारे बीट्स चैनल पर सर्वश्रेष्ठ संगीत और नृत्य वीडियो और चित्र प्राप्त करें!  पार्टी के मूड के लिए सेट करें?  बस बीट्स चैनल पर स्विच करें और हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, गुजराती और बंगाली में भारत के पसंदीदा ऐप पर संगीत वीडियो की एक विशाल विविधता प्राप्त करें!  वीडियो और छवियों के संग्रह में आपके पसंदीदा संगीत पर आपका पसंदीदा फिल्म-स्टार नाच आपके लिए बस बच गया!

 इनके साथ-साथ हमारे और भी कई चैनल हैं जैसे सेलिब्रेशन चैनल, हंग्री टीवी, गबरू, सिटी रिपोर्ट, पंजाबी वे, डिजी टीवी, नेशन स्पीक्स, वॉव चैनल, डिस्कवर पीपल, फिल्मिस्तान, क्रिएटिव स्पेस, बीट्स, लुक गुड फील गुड चैनल।  सभी वीडियो और फ़ोटो के माध्यम से जाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और हमारे रोपोसो के बहुत ही बाज़ार चैनल पर अपनी पसंद का कुछ भी खरीदने के लिए विक्रेताओं के साथ बस चैट करें।


4. Sharechat App



फुल ऑन एंटरटेनमेंट एंड टाइम पास ron मिट्रन से करीं बाट Pass









 सर्वश्रेष्ठ समूह, व्हाट्सएप स्टेटस, इंग्लिश स्पीकिंग, g पब गैंग, loverफूड लवर ग्रुप, 📰 लव गुरु से पूछें, Knowledge सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स स्टूडेंट्स, es हिंदी मेम्स, नेचर लवर्स, ayan रामा कायता और हजारों से जुड़ें  15 भारतीय भाषाओं में 25 करोड़ से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ अधिक समूह !!

 चैट रूम के माध्यम से मित्र बनाएं:
 अजनबियों से बात करें और दोस्ती करें।
 मिट्रोन से करिन बाट !!

 🔥 शेयरचैट में हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, भोजपुरी, असमिया, राजस्थानी, हरियाणवी और उर्दू चैटरूम शामिल हैं!  🔥

 15 भारतीय भाषाओं में फ्री व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो, फनी शॉर्ट वीडियो, टॉक टू स्ट्रेंजर्स, लेटेस्ट इवेंट्स और ट्रेंड्स डाउनलोड और शेयर करें।

 शेयरचैट: 100 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ भारत का अपना सोशल मीडिया ऐप जुड़ें।

 शेयरचैट पर बढ़ते चैटरूम: Chat
 🙏🏻 काश और उद्धरण
 🎬 मनोरंजन
 🤪 मजेदार वीडियो
 Instagram व्हाट्सएप स्टेटस और इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो
 🎥 लघु वीडियो
 🎬 सिनेमा और टीवी गॉसिप्स
 🔮 ज्योतिष शास्त्र
 🎥 भक्ति वीडियो
 💃 फैशन
 Fitness स्वास्थ्य और स्वास्थ्य
 News ट्रेंडिंग न्यूज़
 Stories स्थिति और कहानियां

 शेयरचैट वीडियो फिल्टर के साथ 300 फनी वीडियो बनाएं, 300+ इमोजी स्टिकर और फेस फिल्टर का उपयोग करें

 🔥 डाउनलोड मजेदार लघु वीडियो, चुटकुले, Gifs, ऑडियो गाने, शायरी, प्रेरक उद्धरण, मजेदार उद्धरण, भजन, भक्ति गीत और मजेदार छवियाँ सभी एक मंच में।

 Languages ​​एकाधिक भारतीय भाषाएँ:
 शेयरचैट 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।  हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, भोजपुरी, असमिया, राजस्थानी, हरियाणवी और उर्दू

 Friends आप अपनी भाषा में बोलने वाले लोगों के साथ दोस्त बना सकते हैं और क्षेत्रीय वीडियो साझा कर सकते हैं।  हिंदी भाषा के उपयोगकर्ता अब हिंदी वीडियो, हिंदी प्रेम वीडियो गाने, हिंदी शायरी और हिंदी व्हाट्सएप स्टेटस वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं और इसी तरह, तमिल व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस, तेलुगु व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस, कन्नड़ व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस, मराठी व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस, गुजराती व्हाट्सएप वीडियो  स्थिति, बंगाली WhatsApp स्थिति, उर्दू WhatsApp वीडियो स्थिति और मलयालम WhatsApp वीडियो स्थिति।  आप सिर्फ एक क्लिक में वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

 🔥 🔥 शेयरचैट की विशेषताएं: of
 • चुटकुले, व्हाट्सएप स्टेटस, मेम, ट्रोल, शुभकामनाएं और शुभकामनाएं डाउनलोड करें।
 • तमिल फिल्मों, बॉलीवुड फिल्मों, तेलुगु फिल्मों, मराठी फिल्मों और बंगाली फिल्मों से वायरल वीडियो।
 • 15 भाषाओं में चैटरूम से जुड़ें।  अपने खुद के चैटरूम बनाएं और दोस्त बनाएं।
 • गुड मॉर्निंग विश, गुड नाइट विश और अन्य फेस्टिवल विश
 • अपनी प्रतिभा दिखाने के द्वारा प्रसिद्ध हो जाओ और एक इंटरनेट सेलिब्रिटी बनो।
 • आपके द्वारा पसंद किए गए चित्र या वीडियो को रीपोस्ट करें।
 • किसी भी छवि से व्हाट्सएप स्टिकर बनाएं
 • सर्वश्रेष्ठ हिंदी शायरी, लव शायरी, रोमांटिक शायरी, मराठी शायरी और अधिक।
 • शेयरचैट शेक और चैट के साथ अजनबी से बात करें।
 • ब्यूटी टिप्स, होम मेकअप ट्रिक्स और फिटनेस वीडियो।
 • अपने इलाके के नवीनतम रुझान!
 • जन्म कुंडली, और जन्म तिथि से पंडितजी से सभी भारतीय भाषाओं में सर्वश्रेष्ठ ज्योतिष
 • नवीनतम प्यार उद्धरण, अच्छी तरह से तैयार करने के लिए युक्तियाँ और साक्षात्कार के लिए तैयार करने के लिए कैसे खोजें
 • हेल्थ टिप्स और फिटनेस टिप्स घर पर बने उपचार के साथ खुद को कैसे ठीक करें
 • धार्मिक और भक्ति गीत भजन की तरह


5. BoloIndya App


पैसे कमाने के लिए वीडियो बनाएं और साझा करें - क्षेत्रीय भाषाओं में खोज सेवाएं












 Bolo Indya एक भारतीय वीडियो ऐप है - भारत की क्षेत्रीय भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, मलयालम, कन्नड़, मराठी, पंजाबी और ओडिया में लघु वीडियो बनाएं और साझा करें।  टिक टोक इंडिया ऐप, वीडियो बनाएं, वीडियो देखें, सेवाओं की खोज करें और अपने स्थानीय भाषा में ऐप पर ही उन साथी भारतीयों द्वारा उनका लाभ उठाएं, जिन पर आप उनकी सेवाओं, अनुभव, राय और ज्ञान के लिए प्लेटफॉर्म पर भरोसा करते हैं।

 अपने ज्ञान के लिए लोकप्रिय होने के लिए वीडियो डाउनलोड और साझा करें।  वीडियो समाचार, जीके, रिश्ते, स्वास्थ्य, अंग्रेजी सीखने, मनोरंजन, यात्रा, भोजन और खाना पकाने, प्रेरणा, परीक्षा, कैरियर, खरीदारी, प्रौद्योगिकी और किसी भी जुनून और ब्याज के क्षेत्र में उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाए जाते हैं।  वीडियो निर्माता उन गुणवत्ता वाले वीडियो के लिए भी रॉयल्टी कमा सकते हैं जो बोलो इंडिया पर लोकप्रिय होते हैं।

 बोलो इंडिया का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को एक मंच के साथ सशक्त बनाना है ताकि वह अपनी राय दे सके, अनुभव साझा कर सके, इंटरनेट के प्रभावकारक बन सके और नॉलेज सेलेब्रिटी बन सके।  क्योंकि यह ऐसे लोग हैं जो मायने रखते हैं।

 बोलो इण्डिया लोकल लैंग्वेज लैंग्वेज - हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली, मराठी, कन्नड़, गुजराती, मलयालम, + अंग्रेजी में एक शॉर्ट फॉर्म वीडियो कंटेंट निर्माण है।
 वीडियो बनाने वाले और वीडियो देखने के शौकीन भारतीयों का बोलो इंडिया समुदाय तेज गति से बढ़ रहा है।

 बोलो Indya ऐप की मुख्य विशेषताएं:

 बनाएँ - अपने अनुभवों, विचारों और ज्ञान को अपनी रुचि के क्षेत्रों पर साझा करें।

 DISCOVER - अपनी स्थानीय भाषा में अपनी रुचि के क्षेत्रों के बारे में सब कुछ जानने के लिए लघु वीडियो खोजें - यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगला, मलयालम, मराठी या गुजराती हो।  आप लाइफस्टाइल और रिलेशनशिप से ट्रेवल टू लाइफस्टाइल से लेकर फैशन, फूड, कुकिंग, लव लाइफ, करियर, टेक्नोलॉजी, शॉपिंग, रिव्यू और बहुत कुछ वीडियो देख सकते हैं।

 SHARE - अन्य सोशल मीडिया ऐप पर अपने दोस्तों को वीडियो के माध्यम से अपना ज्ञान दिखाएं।

 क्योंकि यह ऐसे लोग हैं जो मायने रखते हैं।  भरत और उसके इंटरनेट उपयोगकर्ताओं के लिए सपना।

 आइए, भारत के एक सेलिब्रिटी नागरिक बनने के लिए तैयार रहें - यंग इंडिया के नए घर के साथ - बोलो इंडिया।



 6. Mojo App



Moj ऐप एक छोटा वीडियो ऐप है।  भारत में बनी।  आपके लिए ShareChat द्वारा लाया गया











 Moj भारत का अपना छोटा वीडियो ऐप है - जो दुनिया को अपनी शानदार प्रतिभा दिखाने के लिए एक नया मंच है

 एक लघु वीडियो सामाजिक समुदाय
 दिलचस्प लोगों से मिलने और दिलचस्प लघु वीडियो देखने के लिए दुनिया भर से लोग Moj ऐप पर इकट्ठा होते हैं।  Moj ऐप पर दुनिया भर के लाखों प्रतिभाशाली कलाकारों से मिलने का मौका मिलता है, लेकिन अपने शहर या अपने आस-पास के युवा लोगों से दोस्ती करने के लिए भी मिलें!

 आओ मौज करीं !!  😋😛

 ■ अपनी रुचि के लिए विशेष रूप से चुने गए लाखों वीडियो देखें
 ■ रचनाकारों के एक वैश्विक समुदाय द्वारा लाखों वीडियो देखकर प्रेरित और मनोरंजन करें
 डांस, कॉमेडी, व्लॉग, फूड, स्पोर्ट्स, DIY, एनिमल्स और बीच में सब कुछ।  अंतहीन श्रेणियों से वीडियो खोजें।
 ■ Moj ऐप पर फ़ीड के माध्यम से ब्राउज़ करें, अपने पसंदीदा वीडियो खोजें, रचनात्मक बनें और अपने दोस्तों और परिवार के साथ तुरंत साझा करें।
 ■ Moj पर, आप एक क्लिक में प्रोफ़ाइल बना सकते हैं, वीडियो अपलोड कर सकते हैं, बिजली बनाने वालों का अनुसरण कर सकते हैं, जैसे वीडियो और वीडियो साझा कर सकते हैं।

 Moj App 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है

 🔥 Moj App हिंदी, तेलुगु, मराठी, गुजराती, पंजाबी, मलयालम, बंगाली, तमिल, कन्नड़, ओडिया, भोजपुरी, असमिया, राजस्थानी, हरियाणवी और उर्दू में उपलब्ध है!  🔥

 News ट्रेंडिंग न्यूज़
 🎬 मनोरंजन समाचार
 😂 मजेदार वीडियो
 🎵 वीडियो गाने
 💗 प्यार उद्धरण
 Ari शायरी

 आगामी विशेषताएं 'हाइलाइट्स
 ■ Moj ऐप में आपकी सेल्फी के लिए कई विशेष प्रभाव, हजारों स्टिकर और जादुई इमोटिकॉन होने वाले हैं।
 अत्याधुनिक अत्याधुनिक मैजिक फिल्टर, संगीत के बीट के साथ पूर्ण सिंक पर विशेष प्रभावों के साथ अनन्य संगीत वीडियो बनाएं!
 मज़े करो और अनगिनत उच्च गुणवत्ता वाली मूल वीडियो सामग्री से नया ज्ञान सीखो!  अब एक बड़ी दुनिया की खोज और साझा करें!
 ■ जल्द ही आपके पास विशेषताएं होंगी - वीडियो संपादित करें, पूर्ण सुविधाएँ कैमरा फ़िल्टर और संपादन, और बहुत कुछ।

 अधिक हाइलाइट्स
 ■ Moj ऐप एक वैश्विक लघु वीडियो निर्माण मंच है, जहां हर किसी को लोकप्रियता हासिल करने का मौका है, अरबों वीडियो दृश्य हैं और जल्दी से अगली इंटरनेट सनसनी बन जाते हैं!
 ■ Moj ऐप भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए एक मेड इन इंडिया ऐप है।  मोज पर मजेदार अनुभव का आनंद लें

उम्मीद करता हूं यह पोस्ट आप सबको समझ में आ गया होगा ।


Post a Comment

1 Comments